35.1 C
Uttar Pradesh
Thursday, June 20, 2024

दंगे के आरोपित को टिकट देकर घिरी भाजपा..

माफिया अतीक के साथ फोटो हुआ वायरल!
रोकना पड़ा लकी शाह का सिंबल?

बरेली, दंगे के आरोपित जुनैद अली खान उर्फ लकी शाह को पार्षद प्रत्याशी बनाने पर भाजपा घिरी तो बैकफुट पर आ गई। सिंबल रोकने के बाद सोमवार को जुनैद का टिकट भी काट दिया। नामांकन का अंतिम दिन होने के चलते जुनैद ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा। इधर सोमवार को उनका एक फोटो माफिया अतीक अहमद के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद वह फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। दरसअल रविवार को भाजपा व सपा ने पार्षद प्रत्याशियों के नाम फाइनल किये। वार्ड-69 शाहबाद से भाजपा ने जुनैद अली खान उर्फ लकी शाह एवं सपा ने अब्दुल कय्यूम खां मुन्ना को प्रत्याशी बनाया। दोनों के नाम की घोषणा होते ही उनके आपराधिक इतिहास की कुंडली भी सामने आ गई। पता चला कि जुनैद पर 15 प्राथमिकी हैं। एनएसए, गुंडा एक्ट व रेलवे एक्ट में उन पर कार्रवाई हो चुकी है। उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने के लिए रिपोर्ट थाना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भेज दी।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष डाक्टर केएम अरोरा ने तुरंत सफाई पेश की। सिंबल रोक प्रदेश नेतृत्व को जानकारी देने की बात कही। सोमवार को डैमेज कंट्रोल के लिए टिकट काट दिया गया। इधर इसी वार्ड से सपा से प्रत्याशी अब्दुल कय्यूम खां मुन्ना पर भी 16 प्राथमिकी हैं। उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। फिलहाल सपा उनसे किनारा नहीं कर सकी।
इस बीच हैरानी वाली बात यह सामने आई कि जिस जुनैद को भाजपा ने पार्षद प्रत्याशी घोषित किया। वह आज भी सपा के सक्रिय सदस्य हैं। खुद सपा महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने इस बात की पुष्टि की। जुनैद ने भी इस पर हामी भरी। ऐसे में सपा के सक्रिय सदस्य को भाजपा से प्रत्याशी घोषित होने पर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

ताजा खबर
सम्बंधित खबर

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें