31.1 C
Uttar Pradesh
Tuesday, July 16, 2024

सैलून में बाल कटवा रहा था पति, नहीं उठाया पत्नी का फोन, घर पहुंचते ही ईंट से फोड़ दिया सिर !

रामपुर, उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक पत्नी ने अपने पति पर सिर्फ इसलिए हमला बोल दिया क्योंकि उसने उसका फोन नहीं रिसीव किया था। वहीं पति का कहना है कि वो नाई की दुकान में बाल कटवाने गया था, इसलिए फोन नहीं उठा पाया। जब घर पहुंचा तो पत्नी ने झगड़ा करने के बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया. इसमें वो बुरी तरह घायल हो गया, पति ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

शाहाबाद के करेथी गांव निवासी मनोज नाई की दुकान पर बाल कटवाने के लिए गया था। इसी दौरान मनोज की पत्नी बबीता का कॉल आया तो मनोज ने बाल कटवाते हुए उसका फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। हालांकि, उसने बाल कटवाने के बाद कॉल रिसीव की थी. मगर पत्नी को शक हो गया, उसने पति से बहस शुरू कर दी, आखिर में जब पति घर पहुंचा तो पत्नी बबीता ने उसपर अटैक कर दिया।

आरोप है कि बबीता ने पहले मनोज के साथ हाथापाई की और फिर गुस्से में उसके सिर पर ईंट दे मारी. जिससे मनोज लहूलुहान हो गया. घायल मनोज ने बबीता की शिकायत कोतवाली शाहबाद में की है.

पति मनोज ने बताया मैं बाल कटवाने गया था. वहां पर थोड़ा लेट हो गया. पत्नी बबीता ने मुझे फोन किया था लेकिन नेटवर्क की वजह से कॉल नहीं आ रहा था. एक-दो बार मैं उठा भी नहीं पाया था. जब मैंने फोन उठाया तो बात करते-करते घर आ गया, जहां पत्नी ने आरोप लगाने शुरू कर दिए. कहने लगी कि कहां बिजी थे, किससे बात कर रहे थे. मैने कहा किसी से बात नहीं कर रहा था मेरे फोन में नेटवर्क नहीं आ रहे थे इसलिए थोड़ा लेट हो गया. लेकिन वो गुस्से में उल्टा-सीधा बोलने लगी और मेरे सिर पर ईंट मार दी.

ताजा खबर
सम्बंधित खबर

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें